• Mon, 10 May, 2021
पंचायत चुनाव नामांकन के पहले दिन कोरोना के नियमों की उड़ी धज्जियां

राष्ट्रीय

Updated Sat, 17 Apr 2021 11:24 IST

पंचायत चुनाव नामांकन के पहले दिन कोरोना के नियमों की उड़ी धज्जियां

छाता -  त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों से पहले छाता ब्लॉक सभागार में अपने समर्थकों के साथ उम्मीदवार नामांकन करने पहुंचे। नामांकन दाखिल करने के आए प्रधान एवं पंचायत सदस्यों और उनके समर्थकों ने कोविड-19 के नियमों की अनदेखी की। न मास्क और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। वहीं एसडीएम हनुमान प्रसाद मौर्य ने ब्लॉक कार्यालय पर व्यवस्थाओं को लेकर निरीक्षण किया।
उपजिलाधिकारी हनुमान प्रसाद मौर्य ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 2 दिन तक चलने वाली इस नामकरण प्रक्रिया में ब्लॉक पर पर्याप्त व्यवस्थाएं की हैं। शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन प्रक्रिया को संपन्न कराने के लिए भी पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया है।
उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण काल चल रहा है। ऐसे में अपने जीवन का ख्याल रखते हुए कोरोना संक्रमण से बचने के नियमों का पालन करें भीड़ से बचें। पहले दिन नामांकन पत्र जमा कराने आये प्रधान व पंचायत सदस्यों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई। नामांकन पत्र जमा कराने को लाइन में खड़े उम्मीदवार कोविड 19 गाइड लाइन का पालन करना भूल गए। उन्होंने मास्क तो लगा रखा था लेकिन दो गज की दूरी नही बनाई। वहीं पुलिस वल पर्याप्त और पुख्ता इंतजाम नजर आये।

 

रिपोर्ट- प्रताप सिंह